September 8, 2024

अयोध्या:रेप का विडियो वायरल करने की धमकी, नाबालिग लड़की ने ट्रेन से कटकर जान दी

0

अयोध्या
अयोध्या में संदिग्ध परिस्थितियों में 14 वर्षीय लड़की की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। लड़की की मौत के बाद उससे छेड़छाड़ और रेप का विडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। परिवार ने इसको लेकर एक तहरीर अयोध्या कोतवाली में दी है। तहरीर में छेड़छाड़ और रेप का आरोप लगाया गया है। परिवार का आरोप है कि पांच युवक उसका विडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे, जिससे तंग आकर आठवीं कक्षा की छात्रा ने ट्रेन से कटकर जान दे दी।
पुलिस ने आरोपी पांच युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। एसएसपी आशीष कुमार तिवारी के मुताबिक, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गई हैं।
परिवार का आरोप है कि आरोपी युवक राहुल विडियो वायरल न करने के लिए एक लाख रुपये की मांग कर रहा था। 14 फरवरी को लड़की ने अपने पिता को घटना और उसके विडियो को लेकर जानकारी दी। मानसिक दबाव में आकर उसने ट्रेन से कटकर जान दे दी। परिवार का आरोप है कि लड़की को आरोपी राहुल बहकाकर ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना का विडियो उसके साथियों ने बना लिया। एसएसपी ने बताया कि कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लड़की के पिता का आरोप है कि जब रेप का विडियो वायरल करने की धमकी दी गई और एक लाख रुपए की मांग की गई तो उसने सारी बात उनसे बताई। पुलिस को छेड़छाड़ और धमकी देने की शिकायत पहले भी की थी पर तब कोई कार्रवाई नहीं की गई। लड़की की मां ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News

Discover more from KKC News Network

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading