September 17, 2024

सुहागरात पर दुल्हे ने कर दिया ऐसा कांड कि मौत की नींद सो गई दुल्हन

कर्नाटक के कोलार में शादी के चंद घंटों बाद ही दुल्हन की मौत हो गई. सुहागरात के लिए जैसे ही दूल्हा-दुल्हन बेडरूम में गए, उनके कमरे से चीख पुकार की आवाज आने लगी. बाद में पता चला कि दोनों ने एक दूसरे को बुरी तरह पीटा है।

इसे भी देखना न भूले

आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया।वहां दुल्हन की मौत हो गई।दूल्हे का इलाज किया जा रहा है।कर्नाटक के कोलार में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को ब्याह कर घर लाया. रस्म-रिवाज के बाद बारी आई सुहागरात की. दूल्हा-दुल्हन जैसे ही बेडरूम में गए, आपस में भिड़ गए. एक दूसरे को इतना पीटा कि दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. परिवार ने आनन-फानन में दोनों को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन दुल्हन की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि, दूल्हे का इलाज जारी है।

बाराबंकी जिले की इस बड़ी खबर को भी देखें

घटना केजीएफ तालुरा के चंबरासनहल्ली इलाके की है. नवीन और लिकिता का शादी 7 अगस्त को धूमधाम से हुई. लिकिता को ब्याह कर नवीन अपने घर लाया. बारात शाम के समस वापस लौटी. दुल्हन लिकिता का स्वागत किया गया. लेकिन सुहागरात के लिए जैसे ही दोनों कमरे में गए. उनके कमरे से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आने लगीं.

यह सुनकर घर वाले भी टेंशन में आ गए. वो दरवाजा खटखटाने लगे. लेकिन न तो दूल्हा और न ही दुल्हन ने दरवाजा खोला. थोड़ी देर बाद जब उन्होंने दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देख घर वाले दंग रह गए. दंपति खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था. चीजें यहां वहां बिखरी हुई थीं. फौरन दोनों को इलाज के लिए केजीएफ अस्पताल ले जाया गया. यहां दुल्हन लिकिता की मौत हो गई. दूल्हे नवीन की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

लड़ाई क्यों हुई, यह अभी तक स्पष्ट रूप से पता नहीं लग पाया है. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि नवीन ने शराब पी रखी थी. इसी बात पर दोनों में लड़ाई हुई होगी. जब तक नवीन को होश नहीं आ जाता, लड़ाई के असल कारण का पता नहीं लग सकता

घर वालों की मानें तो लिकिता और नवीन की ये लव मैरिज थी. दोनों का पहले से ही अफेयर था. परिवार वालों को मनाने के बाद यह रिश्ता पक्का हुआ था. फिर 7 अगस्त को शादी हुई. लेकिन शादी के चंद घंटों के बाद ही दुल्हन की मौत से मातम पसर गया. दुल्हन के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

error: Content is protected !! © KKC News

Discover more from KKC News Network

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading