September 17, 2024

बहराइच में आदमखोर भेड़िये का खूनी खेल जारी,9 को उतारा मौत के घाट 31घायल

बहराइच ! हरदी थाना क्षेत्र में खूनी भेड़िया ने रविवार की रात फिर खूनी खेल खेला। ग्राम पंचायत गरेठी गुरदत्त सिंह के मजरा नववन गरेथी में मां के साथ कमरे में सो रही अंजली (2) पर भोर पहर लगभग 4 बजे हमला किया। भेड़िया मां मीनू के साथ लेटी अंजली को दबोच कर गन्ने की ओर भागा। शोर सुनकर मां मीनू की आंख खुली और उसने शोर मचाते हुए पीछा किया,लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर भेड़िया भाग गया। सूचना पर पहुंची वन टीम ने ड्रोन कैमरे से तलाश शुरू की तो गांव से एक किमी की दूरी पर बालिका का शव पडा मिला।शव दिखते ही परिजनों में कोहराम मच गया और मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

इसे खबर को भी देखे

बुजुर्ग महिला को किया गंभीर रूप से घायल, मेडिकल कालेज रेफर

खूनी भेड़िया ने हरदी क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोटिया के मजरा बाराबिगहा निवासी कमला( 60) पर भी हमला किया। रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे घर के अंदर आंगन मे लेटी कमला पर हमले से वो चीख पड़ी। उनकी चीख सुन पहुंचे परिजनों ने उन्हें आनन-फानन मे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महसी पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

भेड़िये ने हमला कर बच्चे समेत दो को घायल किया

हरदी थाना क्षेत्र में भेड़ियों के ताबड़तोड़ हमलों का सिलसिला लगातार जारी है। शनिवार की रात भेड़िये ने मां के साथ लेटे पारस (7) पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद उसे सीएचसी में भर्ती करवाया गया। वहीं, भेड़िये ने रविवार तड़के कुन्नू लाल (55) पर भी हमला किया। परिजनों के आ जाने से कुन्नू की जान बची। कुन्नू को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।हमले की सूचना पर डीएफओ, एसडीएम, सीओ समेत आला अधिकारी गांव पहुंचे और पड़ताल की। हमले के बाद एक बार फिर दहशत बढ़ गई है। भेड़िये अब तक नौ लोगों की जान ले चुके हैं और 31 लोगों को घायल कर चुके हैं। वहीं वन विभाग चार भेड़ियों को पकड़ चुका है।बताते चले कि हरदी की ग्राम पंचायत मैकूपुरवा के मजरा दरैहिया निवासी कुन्नू लाल (55) रविवार तड़के लगभग चार बजे उठे और आंगन में बैठे थे। इसी दौरान उनपर भेड़िये ने पीछे से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से कुन्नू चीख पड़े और भेड़िये को दोनों हाथों से दबोच कर बचाव का प्रयास किया। शोर सुन उनके भाई व अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे।इसके बाद भेड़िया उन्हें छोड़कर भाग गया। हमले में गले व सिर पर गंभीर चोट आने पर परिजनों ने उन्हें एंबुलेंस से सीएचसी महसी पहुंचाया और घटना की सूचना वन विभाग व पुलिस को दी। डीएफओ अजीत प्रताप सिंह, एसडीएम अखिलेश सिंह, नायब तहसीलदार राजेश श्रीवास्तव, सीओ रूपेंद्र गौड़ आदि मौके पर पहुंचे और पड़ताल की। साथ ही ग्रामीणों को जागरूक करते हुए तलाश तेज करवाई।

इसे भी देखिए

ननिहाल आए पारस को किया गंभीर रूप से घायल

हरदी की ग्राम पंचायत रेहुआ मंसूर के मजरा टांड़ निवासी पारस (7) शुक्रवार को पूरे दिलदार सिंह के मजरा नकाही निवासी नाना के घर आया था। शनिवार की रात वह मां गुड़िया के साथ सो रहा था, साथ में परिवार के अन्य 13 लोग भी सो रहे थे। तभी पारस पर भेड़िये ने हमला कर दिया। पारस की चीख सुन पास लेटे परिजन व मां गुड़िया जाग गई। इसके बाद भेड़िया उसे छोड़कर भाग गया। गंभीर रूप से घायल पारस को सीएचसी महसी में भर्ती करवाया गया है।

मंडलायुक्त ने किया था दौरा

मंडलायुक्त शशि भूषण लाल भी शनिवार की रात भेड़िया प्रभावित गांव पहुंचे। उन्होंने भेड़िया प्रभावित गांवों का भ्रमण कर ग्रामीणों से जानकारी ली। साथ ही अधिकारियों से भेड़िया पकड़ने के लिए जारी कवायद के बारे में जाना और खुद भी ड्रोन से निगरानी की। इस दौरान विधायक महसी सुरेश्वर सिंह, मुख्य वन संरक्षक रेनू सिंह भी मौजूद रहीं।

error: Content is protected !! © KKC News

Discover more from KKC News Network

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading