September 17, 2024

बाराबंकी में हिंसक जानवर ने दी दस्तक, हमले में तीन लोग जख्मी, ग्रामीणों का दावा-भेड़िए ने किया था हमला

बाराबंकी ! जिले के थाना जैदपुर इलाके में नहर किनारे बकरी चराने गई दो बच्चियों पर जंगली जानवर ने हमला कर दिया। हमले में एक को गंभीर चोटें आईं। वहीं, पड़ोस के बोजा गांव में एक ग्रामीण भी जंगली जानवर के हमले में घायल हुआ। ग्रामीणों की ओर से भेड़िए द्वारा हमला किए जाने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि वन विभाग सियार का हमला होने की बात कह रहा है। फिलहाल कांबिंग की जा रही है।

थाना जैदपुर क्षेत्र के गोछौरा गांव के अहमद अली की पुत्री रिजवाना (10) व सब्बीर की पुत्री चांदनी (15) मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे गांव से करीब 400 मीटर दूर चंदौली माइनर किनारे बकरी चराने के लिए गई थीं। इस दौरान जंगली जानवर ने दोनों पर हमला बोल दिया। जानवर ने रिजवाना के चेहरे को नोच लिया और उसके एक हाथ की अंगुली काट ली।

यहां देखे पूरा मामला

चांदनी ने शोर मचाया तो जानवर ने उसके पैर में नोच लिया। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक जानवर भाग चुका था। आनन-फानन परिजन रिजवाना को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सतरिख लेकर गए, जहां से उसे जिला अस्पताल भेजा गया। यहां रिजवाना का इलाज चल रहा।घायल चांदनी के मुताबिक बकरी के आकार का जानवर था। ग्रामीण भेड़िया होने की आशंका जता रहे हैं। ऐसे में ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है।ग्रामीणों का कहना है कि वन विभाग व पुलिस की टीम रात में भी गांव में रुके। उधर, पड़ोस के बोजा गांव के महादेव (45) को भी जंगली जानवर ने हमला कर जख्मी किया है।

अयोध्या में गौमाता को लेकर क्या कहा,देखी पूरी खबर

सूचना पर वन दारोगा सचिन पटेल, एसआई आलोक कुमार सिंह पुलिस व वन कर्मियों के साथ मौके पर पह़ुंचे और छानबीन की। फिलहाल गोछौरा, बोजा, टिकरा, चंदौली, पनिहल, बलछठ आदि गांवों में जंगल की ओर कांबिंग की जा रही है। घटनास्थल पर मिले पगचिन्ह के आधार पर वन विभाग की ओर से सियार होने की बात कही जा रही है।

error: Content is protected !! © KKC News

Discover more from KKC News Network

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading