September 16, 2024

अयोध्या : किशोरी से दुष्कर्म का मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार , दाहिने पैर में लगी गोली

वाहन चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़,अंधेरे का लाभ उठाकर सह अभियुक्त फरार।

अयोध्या : खण्डासा पुलिस ने नाबालिक से दुष्कर्म करने वाले मुख्य अभियुक्त शहबान को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है।अभियुक्त के दाहिने पैर में गोली लगी है घायल अभियुक्त को जिला चिकित्सालय अयोध्या में भर्ती कराया गया है।
बताते चले कि खण्डासा पुलिस ने रात लगभग 9:00 बजे वाहन चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध व्यक्तियों को सतनापुर नहर से विनायकपुर मोड पर जाते समय रोका।रोके जाने पर संदिग्ध व्यक्तियों द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग की गई।आत्मरक्षा में पुलिस टीम द्वारा की गई फायरिंग में एक व्यक्ति के दाहिने पैर में गोली लगी जबकि दूसरा व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।पूछताछ के दौरान घायल व्यक्ति ने अपना नाम शहबान पुत्र मोहम्मद वारिस उम्र करीब 24 वर्ष बताया तथा फरार होने वाले व्यक्ति का नाम मोनू पुत्र यार मोहम्मद बताया।

देखे पूरी खबर

पूछताछ के क्रम में ज्ञात हुआ कि पुलिस की गोली से घायल व्यक्ति नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म करने का वांछित मुख्य अभियुक्त है। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से काले रंग की सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल एक तमंचा 315 बोर व एक जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया। थानाध्यक्ष विवेक कुमार सिंह ने शहबान के विरुद्ध पुलिस पार्टी पर हमला एवं आयुध अधिनियम की धारा के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया है।

error: Content is protected !! © KKC News

Discover more from KKC News Network

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading