September 20, 2024

अयोध्‍या : मिल्कीपुर में सीएम योगी ने दर्जनों परियोजनाओं का लोकार्पण कर व‍िपक्ष पर जमकर बरसे

अयोध्या पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विद्या मंदिर इंटर कालेज में कहा कि माफियाओं से जमीन छुड़ाई जाएगी तो सरगना को तो दर्द होगा ही।

उन्होंने बिना नाम लिए विपक्ष पर निशान साधते हुए कहा कि पहले बबुआ सोते रहते और उनके गुर्गे प्रदेश लूटते थे।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिल्कीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए एक हजार करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात अयोध्या को दी।

अयोध्या-:
=======मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में एक हजार करोड़ की 83 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। ये परियोजनाएं मिल्कीपुर विधानसभा के तीनों ब्लाकों के विभिन्न क्षेत्रों से संबंधित हैं।

मंच से मिल्कीपुर की जनता को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी और अखि‍लेश यादव पर जमकर हमला बोला।इससे पहले जिले के तीनों विधायक सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं और मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों की जानकारी दी और इस क्षेत्र के निवर्तमान सपा विधायक व फैजाबाद के सांसद अवधेश प्रसाद के खिलाफ आवाज बुलंद की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में सुरक्षा और विकास का वातावरण बनाया है। अब प्रदेश में युवाओं के लिए रोजगार की कमी नहीं है। हमने साढ़े छह लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां प्रदान की हैं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि सपा और कांग्रेस को दंगा फैलाने का अवसर मत दो। मुख्यमंत्री योगी बृहस्पतिवार को अयोध्या के मिल्कीपुर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने मिल्कीपुर में एक हजार करोड़ रुपये से अधिक की 83 विकास परियोजनाओं की सौगात अयोध्या को दी।

मुख्यमंत्री योगी ने अयोध्या में एक हजार चार करोड़ 74 लाख 63 हजार की कुल 83 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इनमें विधानसभा मिल्कीपुर की कुल 40 परियोजनाएं हैं, जिनकी कुल लागत 4975.06 लाख है।

देखे पूरी खबर मिल्कीपुर में क्या कहा सीएम योगी

आज यूपी में 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। पहले सपा के माफिया खा जाते थे। उन्होंने दिवाली पर फिर भरा सिलेंडर उज्ज्वला योजना में देने की घोषणा की।उन्होंने कहा कि यूपी में बने सुरक्षा और विकास के माहौल का ही परिणाम है कि आज प्रदेश में निवेश के लिए 40 लाख करोड़ रुपये के प्रस्ताव मिले हैं। अब प्रदेश में नौकरियों की कोई कमी नहीं है। डबल इंजन की सरकार ने साढ़े छह लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि सपा और कांग्रेस को दंगा फैलाने का अवसर मत दो।इन्होंने कहा कि अयोध्या में हर साल होने वाले दीपोत्सव से रामभक्तों को खुशी होती है पर इससे सिर्फ दो लोगों को तकलीफ होती है एक सपा के मुखिया को दूसरे पाकिस्तान को। क्योंकि पाकिस्तान को पता है कि अयोध्या में जलने वाला एक-एक दिया मानवता के लिए कैंसर बन चुके पाकिस्तान को नेस्तनाबूत करने की सामर्थ्य भी रखता है।उन्होंने कहा कि अयोध्या में हो रहे दीपोत्सव से सपा को इसलिए तकलीफ होती है क्योंकि ये अंधेरे में रहने के अभ्यस्त हैं क्योंकि अंधेरे में ही डकैती डालने का काम करते हैं।

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News

Discover more from KKC News Network

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading