October 18, 2024

अयोध्या : सहकारी गन्ना समिति चुनाव में सभापति व उपसभापति निर्विरोध निर्वाचित

निर्मल शर्मा सभापति व सुरेश निषाद उपसभापति निर्विरोध निर्वाचित

मवई(अयोध्या) ! गनौली सहकारी गन्ना समिति के सभापति पद के चुनाव में भाजपा का दबदबा कायम रहा।रुदौली विधायक की रणनीति के चलते अन्य दलों के प्रत्याशी नतमस्तक नजर आए।गनौली गन्ना सहकारी समिति सभापति पद के चुनाव में भाजपा नेता निर्मल शर्मा निर्विरोध सभापति चुने गए वंही उपसभापति सुरेश निषाद चुने गए।विधायक रामचंद्र यादव ने सभी चुने गए प्रतिनिधियों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया।
विधायक ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से क्षेत्र के लोग संतुष्ट है। पीएम मोदी के ऐतिहासिक कार्यों की वजह से ही भाजपा हर चुनाव में जीत रही है।
बताते चलें कि बृहस्पतिवार को सुबह दस बजे से सहकारी गन्ना विकास समिति कार्यालय गनौली में समिति के सभापति व उपसभापति पद के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई।

निर्वाचन अधिकारी प्रवीण कुमार यादव के समक्ष कुड़िरा गांव निवासी निर्मल शर्मा ने अध्यक्ष और रसूलपुर नेवादा गांव के सुरेश निषाद ने उपाध्यक्ष पद पर परचा दाखिल किया। दोपहर 12 बजे तक दोनों पदों पर एक-एक नामांकन ही हो सका। दोनों के सामने किसी भी डायरेक्टर के नामांकन न करने से निर्वाचन अधिकारी प्रवीण यादव ने निर्मल शर्मा को निर्विरोध अध्यक्ष व सुरेश निषाद को उपाध्यक्ष चुनने की घोषणा कर दी।वंही गन्ना संघ प्रतिनिधि के लिए अमराई गांव के राजेंद्र बहादुर सिंह, गनौली के राजेश कुमार, जैसुखपुर के सुरेश कुमार, मीसा की सुधारानी, रानीमऊ के राकेश कुमार,सरैठा के मनमोहन पाण्डे चुने गए।गैर सरकारी नामित सदस्य(डायरेक्टर) राम प्रेस यादव चुने गए।इसके बाद समिति कार्यालय में समर्थकों ने खुशियां मनाई।

इस अवसर पर मां कामाख्या नगर पंचायत अध्यक्ष शीतला प्रसाद शुक्ल,खुन्नू पाण्डे,तेज तिवारी,सुनील मिश्रा,किशोरी लाल भारती,राज किशोर सिंह,राकेश यादव,शिवानन्द मिश्रा, आशीष शर्मा,राजेश गुप्ता,आफताब अहमद,सोनू यादव सहित सैकड़ों किसान मौजूद रहे।

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News

Discover more from KKC News Network

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading